रायपुर रोड पर बाइक पर स्टंट करती महिला राइडर की ट्रैफिक पुलिस ने करी काउंसलिंग तो बाइक के मालिक का किया चालान !!

मशहूर लोकगीत ‘क्रीम पौडरा’ पर स्टंटबाजी करते हुए एक युवती का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। हेलमेट पहनी युवती दोनों हैंडल छोड़कर स्टंटबाजी करते हुए गीत के बोल पर नाच रही थी। ट्रैफिक पुलिस के सोशल मीडिया सेल ने इस बाइक का चालान काटा।

सोशल मीडिया पर पिछले दो दिन से यह वीडियो वायरल हो रहा, जो रायपुर क्षेत्र में थानो रोड का है। इस वीडियो में युवती स्पोर्ट्स बाइक चलाती दिख रही है। हेलमेट पहनी युवती ‘क्रीम पौडरा’ पर नाचते हुए बाइक दौड़ा रही है। इस वीडियो में न तो युवती का चेहरा दिख रहा और न ही बाइक का नंबर। पुराने वीडियो के साथ आसपास के सीसीटीवी कैमरे जांचने के बाद ऑनलाइन चालान किया गया। नंबर प्लेट के आधार पर बाइक मालिक का पता चला। पुलिस के अनुसार, बाइक मोहित कुमार निवासी बुलंदशहर के नाम है, जो ब्लॉगर है। स्टंट वाली पूजा जोगीवाला की है। दोनों ने काउंसलिंग में माफीनामा दिया।

पुलिस ने जिस बाइक का चालान किया, उसी बाइक पर स्टंट करते हुए और भी वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर हैं। इनमें युवती के साथ युवक भी नजर आ रहा है। पुलिस के मुताबिक, युवती का इंस्टाग्राम अकाउंट भी है। बाइक पर स्टंट करते हुए वीडियो वायरल होने के बाद युवती ने अपना वह अकाउंट बंद कर दिया था।

मालदेवता क्षेत्र बना स्टंटबाजों का अड्डा

मालदेवता रोड बाइकर्स के लिए लंबे समय से स्टंटबाजी का अड्डा बनी हुई है। पहले भी पुलिस यहां स्टंट करने वालों के चालान काट चुकी है। इसके बावजूद बाइकर्स लगातार सक्रिय हैं। पहले राजपुर रोड पर भी ऐसा होता रहा, लेकिन यहां सीसीटीवी लगे होने के बाद से बाइकर्स जल्द ट्रैस हो जा रहे थे।